Credit- ANI
Credit- ANI

R Bharat

पत्नी की पिटाई कर पंखे से लटकाया, फिर बनाया वीडियो, मामला दर्ज

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

उत्तर प्रदेश में एक व्यक्ति द्वारा कथित रूप से दहेज की मांग को लेकर अपनी पत्नी की डंडों से पिटाई करने और उसके बाद उसके हाथ बांधकर पंखे से लटकाने का मामला प्रकाश में आया है.

इस व्यक्ति ने इसका वीडियो बनाने के बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस संबंध में पुलिस ने पति समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) सुमित शुक्ला ने  सोमवर को बताया कि शहर कोतवाली अंतर्गत नवादा इंदरपुर गांव निवासी विनोद कुमार ने अपनी बेटी की शादी लखीमपुर खीरी के मधोना गांव में की थी. दो दिन पूर्व उसके पति अशोक ने पत्नी को डंडों से बुरी तरह पीटा जिससे पत्नी बेहोश हो गई.

शुक्ला ने पुलिस में दर्ज करायी गई रिपोर्ट के हवाले से बताया की इसके बाद अशोक ने उसे छत पर लगे पंखे के कुंडे से हाथ बांधकर लटका दिया और इसका वीडियो बनाकर उसे वायरल भी कर दिया. उसने वीडियो पीड़िता के मायके भी भेज दिया. उसने वीडियो के साथ यह संदेश भी भेजा कि जब तक 50 हजार रुपये दहेज में नहीं दोगे, इसी तरह तुम्हारी बेटी को मारते पीटते रहेंगे .

पुलिस ने बताया कि इसके बाद रुचि के परिजन उसके ससुराल गए और उसे शाहजहांपुर ले आए.

पुलिस ने दहेज कानून सहित कई विभिन्न गंभीर धाराओं में पति अशोक, ससुर केशवराम, सास सुमन, तथा देवर सोनू के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

 

(इनपुट -भाषा)

Below Article Thumbnails
DO NOT MISS