R Bharat

बुराड़ी केसः पुलिस के हाथ लगी बुजुर्ग महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, राज़ से अब उठेगा सकेगा पर्दा!

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

बुराड़ी के चुंडावत परिवार के 11 सदस्यों में सबसे बुजुर्ग नारायण देवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि उसकी मौत भी परिवार के अन्य 10 सदस्यों की तरह ही फांसी पर लटकने से हुई है.

उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 सदस्य एक जुलाई को एक साथ मृत पाये गये थे. इनमें से 10 के शव फंदे से लटक रहे थे, जबकि नारायणी देवी का शव मकान के दूसरे कमरे में फर्श पर पड़ा हुआ था.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दिल्ली पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त हो गई है.  अधिकारी ने बताया कि नारायण देवी के शव के निकट एक बेल्ट मिली थी.

उन्होंने बताया कि रिपोर्ट में किसी साजिश की आशंका से इनकार किया गया है और कहा गया है कि उसकी मौत लटकने के कारण हुई है.

यह भी पढ़ें- बुराड़ी केस : सामने आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट, खुल गया मौत का रहस्य ..

पुलिस को परिवार के दस अन्य सदस्यों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पहले ही मिल गई थी. अधिकारी ने कल कहा था कि चुंडावत परिवार के दस अन्य सदस्यों की पोस्टमार्टम रिपोर्टों में कहा गया है कि सभी की मौत लटकने से हुई है और कुछ खरोंचों के अलावा शवों पर चोट के कोई निशान नहीं पाये गये हैं.

उन्होंने बताया, ‘‘अंतिम राय में कहा गया है कि परिवार के सदस्यों की मौत फंदे पर लटकने के कारण हुई है. ’’

इसे भी पढ़ें- बुराड़ी में हुई मौतों से संबंधित रहस्य से पर्दा उठना अभी बाकी

नारायण देवी (77) की बेटी प्रतिभा (57) और दो पुत्र भवनेश (50) तथा ललित (45), भवनेश की पत्नी सविता (48) और उनके तीन बच्चे नीतू (25), मानिका (23) और धीरेन्द्र (15) मृतकों में शामिल हैं.

मृत पाये गये अन्य लोगों में ललित की पत्नी टीना (42), उनका 15 वर्षीय पुत्र दुष्यंत और प्रतिभा की बेटी प्रियंका शामिल हैं. प्रियंका की पिछले महीने सगाई हुई थी और इस साल के अंत में उसकी शादी होनी थी.

(इनपुट- भाषा)

Below Article Thumbnails
DO NOT MISS