}

R Bharat

बिना हेलमेट बाइक चलाते दिखे सदगुरु और बाबा रामदेव पर भड़के लोग, ट्रोल करते हुए पूछे कई सवाल ..

Written By Gaurav Kumar | Mumbai | Published:

इन दिनों बाबा रामदेव और ईशा संस्था के संस्थापक जग्गी वासुदेव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. बता दें, इस वीडियो में जग्गी वासुदेव बाइक चलाते हुए नजर आ रहे हैं और उनके पीछे योग गुरु बाबा रामदेव बाइक पर बैठे हुए हैं. दिलचस्प बात है कि इन दोनों ने हेलमेट नहीं पहना हुआ है. जिसकी वजह से ट्विटर पर लोगों द्वारा इन दोनों को ट्रोल किया जा रहा है. 

कुछ दिन पहले ईशा संस्था के संस्थापक जग्गी वासुदेव के आश्रम पर बाबा रामदेव पहुंचे थे. जहां पर उन्होंने बाइक राइड का मजा उठाया. जग्गी वासुदेव ने ही इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. जैसे ही यूजर्स ने इस वीडियो को देखा उसके बाद ही उन्होंने बाबा से कई सवाल पूछ डाले. बता दें, अगल-अलग राज्यों की पुलिस लोगों को हेलमेट पहनने के लिए प्रेरित करती है. कई बार सेलिब्रिटी द्वारा भी  लोगों को हेलमेट पहनने के लिए अपील की जाती है. इस बार लोगों ने बाबा रामदेव और  जग्गी वासुदेव को हेलमेट नहीं पहनने को लेकर घेर लिया और कई सवाल पूछ डाले.

वहीं जब एक यूजर ने लिखा कि बाबा आश्रम के भीतर ही बाइक चला रहे हैं न कि पब्लिक रोड पर. जिसपर एक यूजर जिसका नाम दिपक है उन्होंने लिखा, अगर वो आश्रम के अंदर भी गिरते हैं तो उन्हें चोट लग सकती है. 

वीडियो में जग्गी वासुदेव बाबा रामदेव से पूछते नजर आ रहे हैं ''मोटरसाइकिल राइडिंग कैसी लगी ? इसपर मुस्कुराते हुए योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा 'मुझसे गुरुजी बोले.. बाइक में पीछे बैठकर हाथ मत छोड़ना, एक बार मैने दोनों हाथ छोड़ा तो अचानक पीछे की ओर हिचकोले खाने लगा. फिर मैंने अपने दोनों घुटनों के सहारे सदगुरु को जकड़ लिया.'' इसके साथ ही बाबा रामदेव ने कहा, ''जो गुरू को पकड़कर रखेगा वो दुनिया में किसी से नहीं हिलेगा.''

देखें VIDEO -

इसे भी पढ़ें : VIDEO: इस शहर में यातायात नियम तोड़ने वालों को ट्रैफिक पुलिस नहीं, 'यमराज' सिखाएंगे कानून का पाठ

Below Article Thumbnails
DO NOT MISS