}

R Bharat

गुजरात : कार के शीशे काले होने की वजह से हार्दिक पटेल का कटा चालान ..

Written By Gaurav Kumar | Mumbai | Published:

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल शुक्रवार को जब मेयर से मिलने जा रहे थे तब अहमदाबाद की पुलिस ने उनके काफिले को रोककर उनकी गांड़ी का चालान काट दिया. बताया जा रहा गांड़ी में हार्दिक पटेल मेयर से मिलने के लिए जा रहे थे. जिस गाड़ी में हार्दिक पटेल सवार थे उस गाड़ी के शीशे काले थे. जिसकी वजह से हार्दिक पटेल को जुर्माना भरना पड़ा. शुरुआत में हार्दिक पटेल के समर्थकों ने पुलिस को रोकने की कोशिश की. लेकिन हार्दिक पटेल ने अपने समर्थकों को शांत किया और चुपचाप चालान भरा.

GJ 01 RE 4766  नंबर की SUV कार का चालान काटा गया है. बताया जा रहा है पटेल को गाड़ी के शीशों पर काली फिल्म होने की वजह से 600 रुपए का चालान भरना पड़ा है.  

 गौरतलब है कि गाड़ी के शीशों पर अगर ब्लैक फिल्म चढ़ी नजर आती है तो ये नियमों का उल्लंघन होता है. इसी वजह से शुक्रवार को हार्दिक पटेल को जुर्माना भरना पड़ा है.

बता दें, बीते कुछ सालों में हार्दिक पटेल ने देश की राजनीति में अपनी अलग पहचान बनाई है. 2019 चुनाव को लेकर हार्दिक पटेल लगातार अलग-अलग राज्यों में जाकर वहां के बड़े-बड़े नेताओं से मिल रहे हैं. हाल के दिनों में उन्होंने ममता बनर्जी, तेजस्वी यादव, अखिलेश यादव, प्रफुल पटेल जैसे नेताओं से मुलाकात की और देश की मौजूदा राजनीति के बारे में चर्चा की.

इसे भी पढ़ें : हार्दिक पटेल के ''हुकूमत के खिलाफ..'' वाले ट्वीट का लोगों ने दिया मजेदार जवाब ..

वहीं कुछ दिन पहले हार्दिक पटेल ने ट्वीट करते हुए आरक्षण और किसानों का मुद्दा उठाया था. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, ''आरक्षण और किसानों की कर्ज़ा माफ़ी के मुद्दे पर भानवद तहसील के मोटा गुंदा गांव में जनसभा को संबोधित किया, किसानों के साथ अन्याय हो रहा हैं. मूंगफली में मिट्टी मिलाकर गोदामों में स्टोर करने और भ्रष्टाचार के उजागर होने के बाद गोदामों में आग लगने के मामले में अनेको भाजपाई शामिल हैं.''

इसे भी पढ़ें : FIR के विरोध में SP दफ्तर के बाहर धरने पर बैठे हार्दिक, जिग्नेश और अल्पेश, कहा- अवैध शराब तस्करी करने वाले 'आतंकवादियों' के सामन

इसे भी पढ़ें : दो साल की जेल की सजा मिलने पर हार्दिक पटेल ने BJP के लिए कही यह बात

Below Article Thumbnails
DO NOT MISS