R Bharat

इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री लेंगी क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां, निभा सकती हैं पत्रकार का किरदार!

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

कुछ महीनों पहले अपने पति क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर प्रतड़ित व अवैध संबधो का आरोप लगाने वाली हसीन जहां इन दिनों इन सब चीज को पीछे छोड़कर एक नई पारी शुरू करने की तरफ अग्रसर हैं.  उन्होंने ऐलान किया है कि वो अब बॉलीवुड में हाथ आजमाएंगी.

हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें बता दें, इस वीडियो में हसीन जहां अपना फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. हसीन जहां ने अपना वजन भी घटा लिया है. जिससे साफ पता चल रहा है कि वो मॉडलिंग की दुनिया में वापस लौट गई हैं. 

लेकिन अब वो बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. उन्हें निर्देशक अमजद की अगली फिल्म ‘फतवा’ अभिनय करने का मौका मिला है. 

यह भी पढ़ें- मॉडलिंग की दुनिया में लौटी मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां, देखें VIDEO

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनका इस फिल्म में किरदार एक पत्रकार का है. उन्होंने कहा कि मुझे और मेरे बच्चे को कुछ करना होगा क्योंकि अभी हमें लंबी कानूनी लड़ाई लड़नी है, जिसके लिए पैसों की भी जरूरत हैं. हसीन पहले मॉडल थीं और कोलकाता नाइट राइडर्स की चीयर लीडर भी थीं. उन्होंने 2014 में शमी से शादी करने के बाद मॉडलिंग छोड़ दी थी. 

वहीं इसी साल के शुरुआत में अपने पति मोहम्मद शमी पर हसीन ने एक के बाद एक कई गंभीर आरोप लगाकर सबको चौंका  दिया था. खबरों के मुताबिक हसीन अब एक्टिंग में भी अपना करियर बनाने के लिए इच्छुक हैं.

यह भी पढ़ें- किक्रेटर मोहम्मद शमी ने रूठी पत्नी को मनाने के लिए वेडिंग एनिवर्सरी पर लिखा 'MISS U BEBO'

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी ही पत्नी हसीन जहां ने सोशल मीडिया उनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स होने का संगीन आरोप लगाया था.

हसीन जहां ने अपने फेसबुक मैसेंजर और वॉट्सऐप पर कुछ स्क्रीन शॉट्स शेयर किए थे, जिनके आधार पर उन्होंने दावा किया था कि इस शमी के कई महिलाओं के साथ अफेयर्स है

Below Article Thumbnails
DO NOT MISS