R Bharat

राधे मां की वेब सीरीज 'राह दे मां' का Trailer हुआ रिलीज, बोल्ड कंटेंट की भरमार

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

धार्मिक साध्वी राधे मां अक्सर अपने बयानो और भक्तों के साथ कथित आरोपो की वजह से सुर्खियों में रहती है. वह खुद को देवी का अवतार मानती हैं और उनके भक्त उनके दर्शन के लिए लंबी कतार लगा कर घंटो इंतजार करते हैं. 

लेकिन खुद को देवी मां का अवतार मानने वाली राधे में अब राह दे मां से अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रही है. 

बता दें यह  एक बेव सीरीज है, जिसका ट्रेलर रिलीज किया गया है. और इसमें उनके जीवन से जुड़े कई किस्से दिखाए जाएंगे. 

यह भी VIDEO देखें : शिल्पा शेट्टी की गोद में बैठ चिंपाजी को चढ़ी मस्ती, पहले लगाया गले, फिर कर दी ये हरकत...

वहीं राधे मां का काले चश्में में ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान की तस्वीर सामने आयी है. उन्हें मुंबई एयरोपोर्ट पर स्पोर्ट किया गया जहां उनसे मिलने वालो की काफी भीड़ इकट्ठी हो गई. इनमें कुछ टीवी ऐक्टर और कुछ बुजुर्ग लोग थे जिन्होंने राधे मां के पैर छुये और काफी सम्मान दिया. 

वह काला चश्मा पहन कर मीडिया के सामने पोस भी दिया . फिल्म के ट्रेलर की शरुआत में लड़कियां एक दूसरे को किस करती हुई दिखाई दे रही हैं. जबकि आगे कुछ सीन्स में 2 लड़को के बीच रिश्ते दिखाई गई है. 1 मिनट 60 सेकंड के इस ट्रेलर में राधे मां अपने भक्तों को जिंदगी में सफलता हासिल के लिए राह दिखा रही है. 

यह भी पढ़े - मंहगा पड़ा लोकल के सामने KiKi Challenge करना, मुंबई पुलिस ने दी आरोपियों को अनोखी सजा

यह वेब सीरीज को रमन हांडा ने पोड्यूस किया .  इसके निर्देशक हैं सुमित माथुर और इसमें कई कलाकार नजर आने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस वेब सीरीज के जरिए राधे मां अपनी खराब छवि को फिर से सुधारने की कोशिश कर रही है. बता दें राधे मां की पॉपुलैरिटी देश के कई हिस्सों में हैं.

यह भी देखें -'राधे मां ने जयपुर के शादी समारोह में  'भगवान ही बचाए इस देश को ..'' गाने पर जमकर किया डांस , ट्विटर पर यूजर्स ने किया ट्रोल ...

यह भी देखें - राजकुमार राव संग ''Kamariya'' गाने पर जमकर थिरकीं नोरा फतेही, देखें VIDEO

Below Article Thumbnails
DO NOT MISS