R Bharat

Sacred Games: इस विवादित न्यूड सीन को 7 बार करना पड़ा था शूट, सीन के लिए एक्ट्रेस ने पी थी शराब

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर नेटफ्ल‍िक्‍स  वेब सीरिज ‘‘सेक्रेड गेम्स’’ इन दिनों अपने बोल्ड सीन और राजनीति रेफरेंस के चलते विवादों में घिर गई है. इस सीरीज में एक न्यूड सीन खासी चर्चा का विषय बना हुआ है. इस बेब सीरीज में ट्रांसजेंडर का किरदार निभा रही कुब्रा सैत ने एक इंटरव्यू में इस सीन से जुड़े कई खुलासे किए.

बोल्ड सीन को लेकर कुब्रा ने कहा कि बेव सीरीज के डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने ऑडिसन के दौरान ही न्यूज सीन के बारे में मुझे अवगत करा दिया था. लेकिन उन्होंने ये सीन बेहद संजीदगी और खूबसूरती से शूट किया था.  उन्होंने इस सीन को लेकर कहा कि जब यह सीन शूट हो जाएगा तो तुम्हें एहसास होगा कि यह कितना महत्वपूर्ण था. जब तुम अच्छा काम करते हो तो उसमें कोई भी चीज गलत नहीं हो सकती.

इसे भी पढ़ें- अमित मालवीय ने 'Sacred Games शो' से जुड़ा VIDEO शेयर करते हुए कांग्रेस पर कसा तंज

बता दें, सीरीज में यह सीन नवाजुद्दीन सिद्दीकी  और कुब्रा के बीच में फिल्माया गया है. सीन में पार‍ितोष से गायतोंडे (नवाज) की कुकु (कुब्रा) को लेकर कुछ बहसबाजी हो जाती है.जिसके तुरंत बाद गायतोंडे कुकु के पास जाता है, वो उसे प्यार करता है. दोनों की काफी ज्यादा बहस होती है. जिसके बाद गायतोंडे कुकु से उसका प्राइवेट पार्ट देखने की बात कहता है. 

इसी सीन ने काफी सुर्खियां बटोरी थी जिसके लेकर कुब्रा ने कहा कि अनुराग ने यह सीन मुझसे 7 बार करवाया. वो हर सीन के बाद मेरे पास आकर बोलते कि सॉरी आपको फिर से रिटेक लेना होगा.

यह भी पढ़ें- कांग्रेस कार्यकर्ता की शिकायत पर Netflix कार्यक्रम के निर्माता, अभिनेता के खिलाफ जांच शुरू

उन्होंने कहा कि यह सीन आसान नहीं था. शूटिंग के दौरान अनुरान मुझे से आकार बोलते देखो मुझे नफरत मत करना. मैं जानता हूं कि आप मुझसे नफरत करती हो. 
 

बता दें, NETFLIX के इस शो में 80 के दशक से स्टोरी को दिखाया गया है. इस शो में तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी राजीव गांधी पर तंज भी कसा गया है. शो में बोफोर्स कांड और राजीव गांधी के द्वारा शाहबानो केस को जिस तरह से राजीव गांधी के द्वारा पलटा गया उसका भी जिक्र किया गया है. 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान और राधिका आप्टे मुख्य किरदार में हैं. इस शो की लोकप्रियता काफी बढ़ रही है. युवा हो या बुर्जुग हर कोई इस शो का फैन बन गया है. 

Below Article Thumbnails
DO NOT MISS